Home

Login

Web-Mail

Contact Us

Cheif Municipal Officer

सम्मानीय नगरवासियों,
मुख्य नगर पालिका अधिकारी का दायित्त्व होता है परिषद एवं शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन करना। इस दौरान मैनें अपने कर्त्तव्यों के निर्वहन का पूर्ण प्रयास किया है। मेरे सामने लक्ष्य था शासन एवं परिषद की योजनाओं को मूर्तरूप देने का। परिषद के माध्यम से स्वीकृत विकास कार्यों के साथ  जिनसे नगर पालिका के आय के साधन बढ़े है। नगर को बेतरतीब बना रहे अतिक्रमणों को हटाने का कार्य जारी है। जिला प्रशासन के सहयोग से नगर को व्यवस्थित एवं अतिक्रमण विहीन बनाने की मुहिम जारी है। नगर का स्थल  चौरास्ता अतिक्रमण मुक्त होकर दर्शनीय बन गया है, वहीं प्रमुख सड़कों एवं बाजार से अतिक्रमण हटाने का कार्य निरंतर जारी रहेगा। हाथ ठेला व्यवसायियों को उचित बैठक व्यवस्था देकर व्यवस्थित किया जा रहा है। वर्षाकाल में बाढ़ की स्थिति न बने इसलिये नालों पर से अतिक्रमण हटाये जा रहे है।

नगर सौन्दर्यीकरण का कार्य भी जारी है। पार्कों का सौन्दर्यीकरण किया जा रहा है। हमने जो भी कार्य किये है वो आपके सामने है। जिला प्रशासन, समस्त प्रशासनिक अधिकारियों एवं समस्त जनप्रतिनिधियों के सहयोग से यह कार्य संभव हुये है। विकास कार्य तथा नगर को व्यवस्थित एवं सुन्दर बनाने का कार्य निरंतर जारी रहेगा। नगर पालिका कर्मचारियों की अथक मेहनत इन सभी कार्यों के पीछे दिखती है।

भविष्य में भी मुझे जनभावनाओं के अनुरूप परिषद की योजनाओं का क्रियान्वयन करना है। नगर के सुन्दर, स्वच्छ, अतिक्रमण विहीन बनाना एवं नागरिकों की मूलभूत सेवाओं की पूर्ति करना ही मेरा उद्देश्य है।


मुख्य नगर पालिका अधिकारी
नगर पालिका परिषद